Answer Sheet of All Examination

Get Here Solved Paper PDF

Yusuf Pathan Retirement News in Hindi ! Cricket Stats With Records

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी यूसुफ पठान ने शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा करते हुए कहा कि “मेरे जीवन की इस पारी पर पूर्ण विराम लगाने का समय आ गया है।” 38 वर्षीय पठान 2007 में उद्घाटन टी 20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे और वह भी जो 2011 में एकदिवसीय विश्व कप में घर में जीत दर्ज की थी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, “आज समय आ गया है कि मैं अपनी जिंदगी की इस पारी पर पूर्ण विराम लगा दूं। मैं आधिकारिक तौर पर खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करता हूं।” “मैंने अपने परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों, टीमों, कोचों और पूरे देश का तहे दिल से समर्थन और प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।”

Yusuf Pathan Cricket Stats

भारत के पूर्व सीमर इरफान के बड़े भाई पठान ने 57 एकदिवसीय मैच खेले और 113.60 के स्ट्राइक रेट से दो शतक और तीन अर्द्धशतक के साथ 810 रन बनाए। उन्होंने 22 टी 20 आई में भी हिस्सा लिया जहां उन्होंने 146.58 के स्ट्राइक-रेट से 236 बनाए और इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का हिस्सा भी रहे। उन्होंने आखिरी बार 2012 में भारत के लिए खेला था।

Indian Cricketer Yusuf Pathan Retirement

“मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैंने पहली बार भारत की जर्सी पहनी थी। मैंने उस दिन न केवल जर्सी पहनी थी, बल्कि मैंने अपने परिवार, कोच, दोस्तों और पूरे देश की और मेरी अपनी उम्मीदों को अपने कंधों पर लिया था। , “पठान ने याद किया।”भारत के लिए दो विश्व कप जीतना और मेरे कंधों पर सचिन तेंदुलकर को उठाना मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ क्षण थे। मैंने एमएस धोनी के तहत अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया, शेन वॉर्न के तहत आईपीएल की शुरुआत, जैकब मार्टिन के तहत रणजी डेब्यू और उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझ पर विश्वास करने के लिए, “उन्होंने कहा। वह पिछले दो आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में अनसोल्ड रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Answer Key Sheet Solved Question Paper 2021 About Us Contact Us Disclaimer Privacy-Policy Terms & Conditions PDF Download |Sitemap Frontier Theme